Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022: देश के कई सरकारी विभागों में नौकरी निकली हैं। इसके बारे में जानकारी पाने के लिए इस लाइव ब्लॉग को पढ़ें।

Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022: लॉ के क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बड़ा मौका है। दिल्ली सबोर्डिनेट सर्विस सिलेक्शन बोर्ड (DSSSB) की ओर से असिस्टेंट लॉ ऑफिसर के पद पर भर्ती निकली है। रिक्त पदों की संख्या 26 है और आवेदन ऑनलाइन किया जा सकता है। पूरी जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट dsssb.delhi.gov.in पर विजिट करें।

Sarkari Naukri-Result 2022 LIVE Updates: CHECK HERE

महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से निकाली गईं 900 वैकेंसी पर आज यानी 11 जनवरी को आवेदन की आखिरी तारीख है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार एमपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट- mpsc.gov.in पर विजिट करें। आवेदन प्रक्रिया 22 दिसंबर 2021 को शुरू हुई थी। इस वैकेंसी के जरिए इंड्रस्टी इंस्पेक्टर के 103, डिप्टी इंस्पेक्टर के 114, टेक्निकल असिस्टेंट के 14, टेक्स असिस्टेंट के 117, क्लर्क टाइपिस्ट मराठी के 473 और क्लर्क टाइपिस्ट इंग्लिश के 79 पदों पर भर्तियां होंगी।

UPSC Success Story: विदेश में अच्छे पैकेज की नौकरी छोड़कर की यूपीएससी की तैयारी, आज IAS हैं अभिषेक सुराना, जानें उनकी सफलता की कहानी




Source link