NIT Patna Recruitment 2022: आवेदन करने के लिए कैंडीडेट्स के पास 23 मार्च तक का समय है। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट nitp.ac.in पर विजिट करें।

NIT Patna Recruitment 2022: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पटना में नॉन-टीचिंग स्टाफ के पदों पर वैकेंसी निकली हैं। यहां भर्ती के 2 विज्ञापन जारी हुए हैं। पहला विज्ञापन 24 फरवरी 2022 को जारी हुआ था, जिसके तहत रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 4 पदों पर भर्तियां निकली हैं।

वहीं दूसरी भर्ती के विज्ञापन के तहत टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट एकाउंट्स के 38 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। दोनों भर्ती विज्ञापनों के तहत एनआईटी पटना में कुल 42 रिक्त पद भरे जाएंगे।

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 23 मार्च को है। कैंडीडेट्स को 22 मार्च तक एप्लीकेशन फीस जमा करना होगा। ऑनलाइन किए गए आवेदन के प्रिंट आउट को 31 मार्च तक संस्थान के रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कराना होगा।

आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट nitp.ac.in पर विजिट करें। रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों पर आवेदन के लिए 600 रुपए फीस देनी होगी। टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों के लिए आवेदन शुल्क 400 रुपए है। बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपए है और दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी।

अलग-अलग पदों पर आवेदन के लिए योग्यता भी अलग मांगी गई है। कुछ पदों पर 12वीं पास युवा आवेदन कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए भर्ती का विज्ञापन देखें।

जिन कैंडीडेट्स ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर लें, क्योंकि आखिरी समय में वेबसाइट पर ट्रैफिक लोड बढ़ जाता है, जिससे आवेदन करने में समस्या आ सकती है।




Source link