SBI Clerk, Junior Associate Waiting List 2020: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने जूनियर एसोसिएट्स (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) के पद के लिए उम्मीदवारों की वेटिंग लिस्‍ट जारी कर दी है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर जारी लिस्‍ट में अपना नाम चेक कर सकते हैं। SBI Clerk भर्ती परीक्षा का रिजल्‍ट पहले 30 अक्टूबर 2019 को घोषित किया गया था।

कुल भर्तियों के 50 प्रतिशत की वेटिंग लिस्‍ट जारी की गई है। उम्मीदवारों को इस वेटिंग लिस्‍ट में से प्रत्‍येक तिमाही में चयनित उम्‍मीदवारों के ज्‍वाइन न करने या इस्तीफा देने के मामले में शॉर्टलिस्‍ट किया जाएगा। यह वेटिंग लिस्‍ट फाइनल रिजल्‍ट की घोषणा की तारीख से एक वर्ष की अवधि के लिए मान्य होगी।

SBI Clerk, Junior Associate Final Result 2019: कैसे चेक करें वेटिंग लिस्‍ट
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।
स्‍टेप 2: होमपेज पर, टॉप राइट कॉर्नर पर स्थित ‘करियर’ टैब पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3: ‘नवीनतम अधिसूचना’ बार में ‘जूनियर एसोसिएट भर्ती के तहत’ वेटिंग लिस्‍ट’ पर क्लिक करें।
स्‍टेप 4: एक पीडीएफ स्‍क्रीन पर खुल जाएगा, इसमें अपना रोल नंबर चेक करें।

वेटिंग लिस्‍ट अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

चयनित जूनियर असोसिएट छह महीने की न्यूनतम अवधि के लिए प्रोबेशन पर रखे जाएंगे। उम्मीदवारों का वेतनमान लगभग 25,000 रुपये प्रति माह होगा। किसी भी अन्‍य अपडेट के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट को समय समय पर विजिट करते रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App






Source link