Pariksha Pe Charcha 2020 Today Live Streaming, PM Modi Pariksha Pe Charcha 2020 Speech Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘परीक्षा पर चर्चा 2020’ (Pariksha Pe Charcha 2020) कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों से संवाद कर रहे हैं। यह कार्यक्रम राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में हो रहा है। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में देश भर के लगभग 2000 से अधिक छात्र-छात्राएं हिस्सा ले रहे हैं। तालकटोरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का मकसद है कि छात्र तनावमुक्त होकर परीक्षाएं दें, जिससे दीर्घकाल में बेहतर परिणाम सुनिश्चित हो सकें।

Pariksha Pe Charcha 2020 LIVE Updates: Watch Here

इससे पहले पीएम ने इस बारे में ट्वीट कर कहा, “परीक्षा पर चर्चा के लिए लाखों छात्रों, अभिभावकों और टीचर्स ने अपने विचार और सुझाव साझा किए। ये वाकई में मूल्यवान हैं और परीक्षा की तैयारी करने से जुड़ी चीजों पर रास्ता दिखाने वाले हैं।”

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा- एग्जाम्स, एग्जाम वॉरियर (किताब) और परीक्षा पर चर्चा ऐसी चीजें हैं, जो हमारे स्टूडेंट्स की मदद करती हैं और उन्हें यह बताती हैं कि परीक्षा की तैयारी के लिए हम सब उनके साथ हैं।

Pariksha Pe Charcha 2020 LIVE Streaming: Watch Here


Source link