Police Recruitment 2022: पश्चिम बंगाल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (WBPRB) ने सब असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार WB Police Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट wbphidcl.com पर 18 मई 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 जून 2022 निर्धारित की गई है।

WB Police Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, सब असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) और सब असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 20000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

WB Police Vacancy 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता?
पश्चिम बंगाल पुलिस में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा सब असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

WB Police Job 2022: यहां करना होगा आवेदन
सभी योग्य उम्मीदवार West Bengal Police Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट wbphidcl.com पर 18 मई 2022 से 3 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link