SAI Recruitment 2022: स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) ने यंग प्रोफेशनल्स पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार SAI Young Professionals Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in के माध्यम से 12 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

SAI Recruitment: 60 हजार रुपए मिलेगा वेतन
इस अभियान के माध्यम से स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में यंग प्रोफेशनल्स के 50 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके बाद उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 40,000 रुपए से 60,000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

SAI Recruitment: यह उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन
स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही संबंधित क्षेत्र में एक साल काम का अनुभव ही होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

SAI Recruitment: इस तारीख तक करें अप्लाई
सभी योग्य उम्मीदवार Sports Authority of India Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in पर 12 मई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 27 अप्रैल से शुरू की जा चुकी है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link