IGI Aviation Recruitment 2022: आईजीआई (IGI) एविएशन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने कस्टमर सर्विस एजेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार IGI Aviation Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 22 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

IGI Aviation Job: 1095 पदों पर भर्ती
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कस्टमर सर्विस एजेंट के 1095 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा में उम्मीदवारों से जनरल अवेयरनेस, एविएशन नॉलेज, इंग्लिश नॉलेज, एटीट्यूड और रीजनिंग आदि विषयों से 100 अंकों के 100 ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल पूछे। इन सवालों को हल करने के लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का समय दिया जाएगा।

IGI Aviation Job: कौन कर सकता है आवेदन
कस्टमर सर्विस एजेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 12वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 30 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

IGI Aviation Job: इतना मिलेगा वेतन
कस्टमर सर्विस एजेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15000 रुपए से 25000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट igiaviationdelhi.com पर 22 मई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link