DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन विभाग (डीटीसी) में कई पदों पर नौकरी निकली है। डीटीसी ने https://dtc.delhi.gov.in पर सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट फोरमैन पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवारों की भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएगी जो आगे बढ़ाई जा सकती है।

इस भर्ती अभियान में रुचि रखने वालों के पास सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट फोरमैन के पद के लिए संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा होना चाहिए। फिटर और इलेक्ट्रीशियन पदों के लिए आईटीआई आवश्यक है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि को या उससे पहले अपने आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से आमंत्रित किए जाते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 12 अप्रैल 2022
असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट फोरमैन के लिए आवेदन की प्रारंभिक तिथि- 18 अप्रैल 2022
सेक्शन ऑफिसर के लिए आवेदन की अंतिम तिथि – 11 मई 2022
अन्य पदों के लिए अंतिम तिथि – 04 मई 2022

इन पदों पर होगी भर्ती
इस भर्ती अभियान का माध्यम से कुल 360 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें सेक्शन ऑफिसर (विद्युत) के 2 पद, सेक्शन ऑफिसर (सिविल) के 8 पद, असिस्टेंट फोरमैन (आर एंड एम) के 112 पद, असिस्टेंट फिटर (आर एंड एम) के 175 पद और असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन के 70 पद शामिल हैं।

कितना मिलेगा वेतन
दिल्ली परिवहन विभाग में सेक्शन ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। असिस्टेंट फोरमैन, असिस्टेंट फिटर और असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन के पदों के लिए उम्र 18 से 25 वर्ष मांगी गई है। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 35,400 तक वेतन दिया जाएगा।




Source link