ECGC PO Recruitment 2022 Notification: ग्रेजुएट्स के लिए बैंक में नौकरी का सुनहरा अवसर मिलने जा रहा है। एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (ईसीजीसी) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर पदों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इन पदों के लिए उम्मीदवार 20 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों को लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ecgc.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। नोटिस के अनुसार, इस भर्ती अभियान के माध्यम से प्रोबेशनरी ऑफिसर के लगभग 75 रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

ईसीजीसी पीओ भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा, जो 29 मई 2022 को आयोजित की जाएगी। इसके लिए उम्मीदवार मई 2022 के पहले सप्ताह में पीओ प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। ऑनलाइन परीक्षा में क्वालीफाई करने वालों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

मुंबई में कंपनी के इन-हाउस पैनल द्वारा इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार मई 2022 के पहले और दूसरे सप्ताह में होने वाली प्री-एग्जाम ट्रेनिंग में शामिल हो सकते हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को रु53,600 से लेकर 1,02,090 रुपये वेतन दिया जाएगा।

आवेदन कैसे करें
ईसीजीसी की वेबसाइट http://www.ecgc.in पर जाएं।
इसके बाद होम पेज पर करियर लिंक को खोलें।
ऑनलाइन आवेदन के विकल्प पर क्लिक करें।
आवेदन पत्र में जानकारी दर्ज करें।
दस्तावेजों को अपलोड करें।
आवेदन शुल्क का भुगतान करें।




Source link