SIDBI Notification 2022: स्मॉल इंडस्टरीज डेवलपमेंट बैंक आफ इंडिया में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 70000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

SIDBI Recruitment 2022: स्मॉल इंडस्टरीज डेवलपमेंट बैंक आफ इंडिया (SIDBI) ने असिस्टेंट मैनेजर पदों पर भर्ती के लिए एक शॉर्ट नोटिस जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SIDBI Assistant Manager Recruitment 2022 के लिए अधिकारिक वेबसाइट sidbi.in पर 4 मार्च 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 24 मार्च 2022 निर्धारित की गई है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट मैनेजर के कुल 100 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 43 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 16 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 7 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 24 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 10 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 70000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

स्मॉल इंडस्टरीज डेवलपमेंट बैंक आफ इंडिया में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स या मास्टर्स की डिग्री होनी चाहिए। आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद उम्मीदवार असिस्टेंट मैनेजर भर्ती से जुड़ी शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा सहित अन्य आवश्यक जानकारी चेक कर सकेंगे।

असिस्टेंट मैनेजर ग्रेड ए पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार Small Industries Development Bank of India Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sidbi.in पर 4 मार्च से 24 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन के माध्यम से अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link