BOB Recruitment 2022: इन पदों पर आवेदन के लिए 600 रुपए शुल्क देना होगा। हालांकि एससी, एसटी और पीएच कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपए है।

BOB Recruitment 2022: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) में भर्ती होने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। यहां रिस्क मैनेजमेंट और फ्रॉड रिस्क डिपार्टमेंट में मैनेजर, सीनियर मैनेजर, हेड/डिप्टी हेड के पदों पर भर्ती निकली है।

इस भर्ती के जरिए 42 रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर विजिट करें। आवेदन फॉर्म के लिंक 23 फरवरी 2022 से एक्टिव हो गए हैं।

यहां उम्मीदवार ये बात ध्यान रखें कि हेड/डिप्टी हेड के पदों के लिए संविदा के आधार पर नियुक्ति होगी और अन्य पदों पर नियमित आधार पर नियुक्ति की जाएगी।

BOB Recruitment 2022: आवेदन की प्रक्रिया क्या है?

स्टेप 1- ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाएं।
स्टेप 2- Current Opportunities पर क्लिक करें।
स्टेप 3- RECRUITMENT OF HUMAN RESOURCES: FRAUD RISK MANAGEMENT & RISK MANAGEMENT DEPARTMENTS के ऑप्शन पर जाएं।
स्टेप 4- Apply Online पर क्लिक करें।
स्टेप 5- रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरी करें।
स्टेप 6- रजिस्ट्रेशन होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भरें।

जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपए है। वहीं एससी, एसटी और पीएच कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपए है। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट या क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से किया जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए bankofbaroda.in पर विजिट करें।

जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे जल्द से जल्द प्रक्रिया को पूरा कर लें। क्योंकि आखिरी समय में वेबसाइट पर ट्रैफिक लोड बढ़ जाता है और ऐसा होने से आवेदन करने में टेक्निकल समस्या आ सकती है।




Source link