SAIL Vacancy, SAIL Job 2022, SAIL Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने स्पेशलिस्ट सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार SAIL Specialist Recruitment 2022 के लिए 7 फरवरी 2022 को आयोजित वॉक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सुपर स्पेशलिस्ट के 1 पद, स्पेशलिस्ट के 7 पद और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के छह रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सुपर स्पेशलिस्ट पद पर चयनित उम्मीदवारों को 2 लाख रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। वहीं, स्पेशलिस्ट पदों के लिए पीजी डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवारों को 90,000 और पीजी डिग्री रखने वाले उम्मीदवारों को 1,20,000 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर पद के लिए 77000 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा। ‌

स्पेशलिस्ट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित स्पेशलिटी में MBBS की डिग्री या पोस्ट ग्रैजुएट डिप्लोमा होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों के पास प्रैक्टिशनर लाइसेंस और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया में रजिस्ट्रेशन भी होना चाहिए। ‌इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 69 साल निर्धारित की गई है। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार SAIL GDMO Recruitment 2022 के लिए ह्यूमन रिसोर्स डेवलपमेंट सेंटर, भिलाई स्टील प्लांट, भिलाई 490001 पर 7 फरवरी 2022 को सुबह 9:30 बजे अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link