NPCIL Job Notice, NPCIL ET Vacancy, NPCIL Recruitment 2022: इस भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन जारी होने का इंतजार करना होगा।

NPCIL Recruitment 2022: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए एक शॉर्ट नोटिस जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार NPCIL Executive Trainee Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर 10 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकेंगे। ‌

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से मैकेनिकल, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन और सिविल डिस्प्लिन में एग्जीक्यूटिव ट्रेनिंग के पदों पर भर्ती की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को GATE 2022 में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। जिसके बाद उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इस इंटरव्यू की तारीख और समय उम्मीदवारों को तय समय के अंदर सूचित कर दिया जाएगा।

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में BE / B.Tech / B.Sc. (इंजीनियरिंग) की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 26 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार NPCIL ET Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट npcil.nic.in पर GATE 2022 का रिजल्ट जारी होने के 10 दिन के अंदर यानी 10 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकेंगे। हालांकि, आवेदन तारीख में बदलाव किए जाने की भी संभावना है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं




Source link