Sub Inspector Vacancy 2022, Govt Job Updates: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने इन्वेस्टिगेटर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Indian Army Bharti 2022, Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने इन्वेस्टिगेटर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 500 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BECIL Investigator Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट becil.com पर 25 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) में ओरियंटेशन कोर्स फॉर इंजीनियरिंग ग्रैजुएट्स एंड साइंस पोस्ट ग्रेजुएट्स (OCES 2022) और डीएई ग्रैजुएट फैलोशिप स्कीम फॉर इंजीनियरिंग ग्रैजुएट्स एंड फिजिक्स ग्रैजुएट्स (DGFS 2022) के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 17 जनवरी 2022 से शुरू की जा चुकी है।

रेलवे रिक्रूटमेंट सेल (RRC), नॉर्दन रेलवे ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Northern Railway Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 27 जनवरी 2022 तक ऑन लाइन आवेदन कर सकते हैं। ‌इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 दिसंबर से शुरू की जा चुकी है।




Source link