Sarkari Naukri 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और कंप्यूटर टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Sarkari Naukri 2022: ऑफिस ऑफ द एडवोकेट जनरल, उत्तर प्रदेश ने एडिशनल प्राइवेट सेक्रेट्री, असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर और कंप्यूटर असिस्टेंट सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार UP Advocate General Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.aghcrecruitment.net पर 6 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, आवेदन पत्र की कॉपी और अन्य आवश्यक दस्तावेज जमा करने की आखिरी तारीख 17 जनवरी 2022 निर्धारित की गई है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी (इंग्लिश) के 28 पद, असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर के 29 पद, कंप्यूटर ऑपरेटर ग्रेड ए के 10 पद, कंप्यूटर असिस्टेंट के 6 पद, अनुसेवक के 14 पद, फर्राश के 1 पद, बंडल लिफ्टर के 1 पद, माली के 1 पद, सफाईवाला के 1 पद और फोटोस्टेट ऑपरेटर के 1 पद पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और कंप्यूटर टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Sarkari Naukri 2022: ग्रुप सी के 900 पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, यहां जानें आवश्यक योग्यता

एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर और कंप्यूटर ऑपरेटर ग्रेड ए पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। जबकि, अनुसेवक, फर्राश, बंडल लिफ्टर, माली और फोटोस्टेट ऑपरेटर पदों के लिए उम्मीदवार कक्षा 8वीं पास होना चाहिए। वहीं, सफाई वाला पद के लिए कक्षा 5वीं पास भी आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी, असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर और कंप्यूटर ऑपरेटर ग्रेड ए पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि, अन्य पदों के लिए न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। ‌ विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPSSSC Lekhpal Notification 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 8000 से अधिक पदों पर भर्ती

सभी योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट http://www.aghcrecruitment.net के माध्यम से 6 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 500 रुपए से 1500 रुपए तक आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।




Source link