BHEL Recruitment 2022: इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

BHEL Recruitment 2022: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने सिविल डिसिप्लिन में इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए अधिकारिक वेबसाइट pswr.bhel.com पर 12 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, आवेदन पत्र की कॉपी और अन्य आवश्यक दस्तावेज जमा करने की आखिरी तारीख 15 जनवरी 2022 निर्धारित की गई है। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 दिसंबर 2021 से शुरू की जा चुकी है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड में कुल 36 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, इंजीनियर के 10 पद और सुपरवाइजर के 26 रिक्त पद शामिल हैं। सुपरवाइजर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 39,970 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। जबकि, इंजीनियर पद के लिए उम्मीदवारों को 71,040 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा।

NIFT Recruitment 2022: असिस्टेंट प्रोफेसर के 190 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी, ऐसे होगा उम्मीदवारों का चयन

इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, सुपरवाइजर पदों के लिए सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा रखने वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं।‌ इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

ONGC Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक, यहां जानें आवश्यक योग्यता

इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी उम्मीदवार BHEL Engineer and Supervisor Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट pswr.bhel.com या careers.bhel.in पर तय समय के अंदर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 200 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।




Source link