Sarkari Naukri 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और पर्सनालिटी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Sarkari Naukri 2022: हिमाचल प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन (HPPSC) ने नायब तहसीलदार पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार HPPSC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर 27 जनवरी 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से हिमाचल प्रदेश में नायब तहसीलदार के कुल 20 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के 12 पद, हिमाचल प्रदेश के अनुसूचित जाति वर्ग के 3 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के 3 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के 1 पद और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के 1 पद शामिल है। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 10300 रुपए से 34800 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

ONGC Recruitment 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, इस आधार पर होगा उम्मीदवारों का चयन

नायब तहसीलदार पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 21 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

DSSSB Recruitment 2022: बोर्ड ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किया नया नोटिफिकेशन, जल्द शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा, मेन्स परीक्षा और पर्सनालिटी टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार HPPSC Naib Tehsildar Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर 27 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 400 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि, हिमाचल प्रदेश के एससी / एसटी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 100 रुपए देना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।




Source link