IAF Group C Recruitment 2022: कैंडीडेट्स का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। यहां ये ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन के साथ ही आवेदन फॉर्म भी मिलेगा।

IAF Group C Recruitment 2022 Notification: इंडियन एयर फोर्स में भर्ती होने की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए बड़ा मौका है। ये भर्ती ग्रुप सी सिविलियन पोस्ट्स के लिए की जा रही है और एयर ऑफिसर कमांडिंग AF बीदर और कमांडेंट एयर फोर्स एकेडमी हैदराबाद के अंतर्गत हो रही है।

रोजगार समाचार पत्र (18 दिसंबर से 24 दिसंबर) में वायुसेना की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाला गया है। नोटिफिकेशन आने के 30 दिनो के भीतर ही कैंडीडेट्स को इस भर्ती के लिए आवेदन करना होगा।

रिक्त पदों की संख्या 5 है और इसके लिए आवेदन ऑफलाइन माध्यम से करना होगा। इच्छुक उम्मीदवारों का आवेदन के लिए 10वीं पास होना जरूरी है। इसके अलावा उम्मीदवारों का संबंधित ट्रेड में एक साल में अनुभव भी जरूरी है।

कैंडीडेट्स का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। यहां ये ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन के साथ ही आवेदन फॉर्म भी मिलेगा। उसे भरकर डाक के माध्यम से दिए गए पते पर भेजना होगा। लिखित परीक्षा की तारीख की जानकारी जल्द ही दी जाएगी।

इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को ये सलाह दी जाती है कि वे रोजगार समाचार 18 दिसंबर-24 दिसंबर को देखें। यहीं पर नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म मिलेगा।


Source link