Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: छत्तीसगढ़ पुलिस ने दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अंतर्गत बस्तर फाइटर कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको विभिन्न सरकारी विभागों में निकली नौकरी के बारे में बताएंगे।केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 60 पदों पर भर्ती की जाएगी।सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CRPF MO Recruitment 2021 के लिए आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा छत्तीसगढ़ पुलिस ने दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के अंतर्गत बस्तर फाइटर कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार Chhattisgarh Police Recruitment 2021 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में 12 नवंबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट dantewada.nic.in पर उपलब्ध है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

डिफेंस साइंटिफिक इनफॉरमेशन एंड डॉक्यूमेंटेशन सेंटर (DESIDOC), डीआरडीओ (DRDO) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार DRDO Apprentice Recruitment 2021 के लिए रोजगार समाचार में विज्ञापन जारी होने के 21 दिन के अंदर आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: हरियाणा के प्रथम कौशिक ने दूसरे प्रयास में किया टॉप, परीक्षा के लिए अपनाई यह रणनीति




Source link