Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने असिस्टेंट क्वालिटी कंट्रोल ऑफिसर 71 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको विभिन्न सरकारी विभागों में निकली नौकरी के बारे में बताएंगे। भारतीय नौसेना ने आर्टिफिसर अप्रेंटिस (AA) और सीनियर सेकेंडरी रिक्रूट (SSR) के कुल 2500 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in के माध्यम से 25 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट अकाउंटेंट पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार UPPCL Assistant Accountant Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर 28 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट अकाउंटेंट के कुल 240 पदों पर भर्ती की जाएगी।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने असिस्टेंट क्वालिटी कंट्रोल ऑफिसर 71 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी उम्मीदवार IOCL AQCO Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर 22 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: तीन प्रयास के बाद दिल्ली के जयंत ने पूरा किया सपना, इस तरह पाई सिविल सेवा परीक्षा में 50वीं रैंक




Source link