Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने असिस्टेंट एग्रीकल्चर ऑफिसर, सीनियर मिल्क इंस्पेक्टर, इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट विंग सुपरवाइजर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको विभिन्न विभागों में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। भारतीय डाक ने दिल्ली सर्कल में स्पोर्ट्स कोटा के तहत पोस्टल असिस्टेंट, पोस्टमैन और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार Delhi Postal Circle Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने असिस्टेंट एग्रीकल्चर ऑफिसर, सीनियर मिल्क इंस्पेक्टर, इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट विंग सुपरवाइजर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर 18 नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर ‍(PO) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार SBI PO Recruitment 2021 के लिए बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से 25 अक्टूबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से प्रोबेशनरी ऑफिसर के 2056 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: तीन बार असफल होने के बाद स्वाति बनीं टॉपर, इस तरह पाया मनचाहा पद

Live Updates


9:30 (IST) 5 Oct 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: India Post भर्ती रिक्ति विवरण

इस प्रक्रिया के माध्यम से पोस्टल असिस्टेंट के 72 पद, पोस्टमैन के 90 पद और मल्टी टास्किंग स्टाफ के 59 पदों पर भर्ती की जाएगी।


8:50 (IST) 5 Oct 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: India Post भर्ती 2021

भारतीय डाक ने दिल्ली सर्कल में स्पोर्ट्स कोटा के तहत पोस्टल असिस्टेंट, पोस्टमैन और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।




Source link