BPSC Answer Key 2021: आयोग द्वारा यह परीक्षा राज्य के विभिन्न केंद्रों पर 20 सितंबर को आयोजित की गई थी।

BPSC Answer Key 2021: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) ने ऑडिटर पद पर भर्ती के लिए आयोजित प्रिलिमनरी परीक्षा का आंसर की जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार BPSC Auditor Exam 2021 के लिए उपस्थित हुए थे, वह अब आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के माध्यम से आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

आयोग द्वारा Auditor Prelims Exam 2021 राज्य के विभिन्न केंद्रों पर 20 सितंबर को आयोजित किया गया था। यदि उम्मीदवार को किसी भी उत्तर में आपत्ति है तो वह 5 अक्टूबर 2021 तक आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। प्रिलिमनरी परीक्षा में उपस्थित सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से BPSC Auditor Prelims Answer Key 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download BPSC Auditor Prelims Answer Key 2021

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।

स्टेप 2: इसके बाद होम पेज पर दिख रहे ‘BPSC Auditor Prelims Answer Key 2021’ के लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब आपके सामने एक पीडीएफ खुल जाएगा।

स्टेप 4: आप BPSC Auditor Prelims Answer Key 2021 डाउनलोड करके प्रिंटआउट भी निकाल सकते हैं।

उम्मीदवार जारी आंसर की के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कराने के लिए प्रमाणिक स्रोत / साक्ष्य के साथ अपनी आपत्ति / सुझाव आपत्ती प्रपत्र में विज्ञापन संख्या, नाम, रोल नंबर और पते के साथ संयुक्त सचिव – सह – परीक्षा नियंत्रक, बिहार लोक सेवा आयोग, 15, नेहरू पथ (बेली रोड), पटना – 800001 पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से 5 अक्टूबर की शाम 5 बजे तक भेज सकते हैं। इस तारीख और समय के बाद प्राप्त आपत्ति और सुझाव पर विचार नहीं किया जाएगा।

BSSC Result 2021: आयोग ने जारी किया इन उम्मीदवारों का रिजल्ट, यहां जानें आगे की प्रक्रिया

सभी आपत्तियों की समीक्षा के बाद आयोग द्वारा BPSC Final Answer Key 2021 जारी किया जाएगा। फाइनल आंसर की जारी होने के बाद उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चेक कर सकेंगे। लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करते रहें।

CTET Notification 2021: आवेदन आज से शुरू, ये रहा डायरेक्ट लिंक, जानिए आपको कितनी देनी है आवेदन फीस


Source link