Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: भारतीय डाक ने हरियाणा सर्कल में स्पोर्ट्स कोटा के तहत पोस्टल असिस्टेंट / सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन / मेल गार्ड, एलडीसी और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको देश भर में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन (CGPSC) ने सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी (ADPPO) पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए 8 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी के कुल 67 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने त्रिची, भोपाल, हरिद्वार, हैदराबाद, झांसी, रानीपेट, जगदीशपुर, विशाखापट्टनम और दिल्ली में अस्पतालों, डिस्पेंसरी, ऑफिस आदि के लिए E2 ग्रेड में स्पेशलिस्ट पदों पर भर्ती के लिए मेडिकल प्रोफेशनल्स से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार 7 सितंबर तक आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल ऑफिसर (स्पेशलिस्ट) के कुल 27 पदों पर भर्ती की जाएगी।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय डाक ने हरियाणा सर्कल में स्पोर्ट्स कोटा के तहत पोस्टल असिस्टेंट / सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन / मेल गार्ड, एलडीसी और मल्टी टास्किंग स्टाफ पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए निर्धारित फॉर्मेट में 29 सितंबर 2021 तक ऑफलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। जो उम्मीदवारों नोटिफिकेशन संख्या R&E/34-3/2015-2019/स्पोर्ट्स कोटा के तहत पहले ही आवेदन कर चुके हैं, उन्हें फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

UPSC: कभी इंजीनियरिंग में फेल होने वाले हिमांशु आज हैं IAS अधिकारी, पहले प्रयास में ही ऐसे पाई थी सफलता




Source link