Bihar Amin Answer Key 2021: कैंडिडेट्स किसी उत्तर के लिए आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

Bihar Amin Answer Key 2021: बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड (BCECEB) ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन विभाग (EFCC) और राजस्व और भूमि सुधार, सरकार के विभाग के तहत एएमआईएन के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है। उम्मीदवार जो BCECEB Amin exam में उपस्थित हुए हैं, वे BCECEB Answer key को आधिकारिक वेबसाइट यानी bceceboard.bihar.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

कैंडिडेट्स किसी उत्तर के लिए आपत्ति दर्ज कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। बिहार आंसर की के लिए आपत्ति दर्ज करने का लिंक 25 अगस्त से 28 अगस्त 2021 तक उपलब्ध रहेगा। कैंडिडेट्स यह ध्यान रखें कि पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन विभाग (EFCC) के लिए BCECEB अमीन आंसर की लिंक 27 अगस्त 2021 से 29 अगस्त 2021 तक उपलब्ध रहेगा।

BCECEB AMIN Answer Key 2021: ऐसे डाउनलोड करें आंसर की

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार BCECEB की आधिकारिक वेबसाइट bceceboard.bihar.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गये रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: कैंडिडेट्स अपना पंजीकरण नंबर, पासवर्ड, परीक्षा की तारीख दर्ज करें और ‘लॉग इन’ पर क्लिक करें।
स्टेप 4: अब, ‘रिव्यू रिस्पांस’ पर क्लिक करें और प्रश्नों के उत्तर चेक करें।
स्टेप 5: यदि आप किसी प्रश्न को चैलेंज करना चाहते हैं, तो ‘क्रिएट चैलेंज’ पर क्लिक करें और चैलेंज विकल्प चुनें।
स्टेप 6: ‘Proceed to Pay’ पर क्लिक करें और ऑनलाइन फीस भरें।

उम्मीदवारों को निर्देश दिया जाता है कि वे किसी भी रूप में कोई प्रिंट न लें। ये सामग्री राजस्व और भूमि सुधार विभाग, बिहार, पटना सरकार की संपत्ति है। इसके उल्लंघन को गंभीरता से लिया जाएगा और आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी


Source link