RVUNL Recruitment 2021: राजस्थान विद्युत विभाग उत्पादन निगम लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, जूनियर केमिस्ट और इनफॉर्मेटिक्स असिस्टेंट के विभिन्न पदों के लिए आधिकारिक इंजीनियर भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 7 जून 2021 से 21 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

22 फरवरी 2021 का विस्तृत विज्ञापन आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 7 जून से 21 जून तक आवेदन लिंक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी। केवल इस लिंक द्वारा किए गए आवेदन पर ही विचार किया जाएगा।

इस प्रक्रिया के माध्यम से अकाउंट्स ऑफिसर के 11 पद, पर्सनल ऑफिसर के 6 पद, असिस्टेंट इंजीनियर के 39 पद, जूनियर इंजीनियर के 946 पद, जूनियर केमिस्ट के 27 पद और इनफॉर्मेटिक्स असिस्टेंट के 46 पद पर भर्ती की जाएगी। जूनियर इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 23,700 रुपए वेतनमान दिया जाएगा।

ऐसे करें RVUNL Recruitment 2021 के लिए आवेदन:

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार energy.rajasthan.gov.in पर लॉग इन करें।

स्टेप 2: यदि आप एक नए यूज़र हैं तो रजिस्टर बटन पर क्लिक करें और रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को पूरा करें।

स्टेप 3: उम्मीदवार को उनका रजिस्ट्रेशन आईडी और पासवर्ड भेजा जाएगा।

स्टेप 4: अब उम्मीदवार अपने अकाउंट पर लॉगिन करें। इसके बाद वैकेंसी चुने और फिर उसके लिए आवेदन करें।

स्टेप 5: अब आवेदन भरकर शुल्क जमा करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन पर्सनल इंटरव्यू /टाइपिंग टेस्ट, लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। उम्मीदवार 7 जून 2021 से 21 जून 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link