BPSC Auditor Admit Card 2021 Download: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 19 अप्रैल 2021 को BPSC Auditor Exam 2021 के बारे में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। नोटिस के अनुसार, BPSC ऑडिटर एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट यानी bpsc.govh.nic.in पर अपलोड कर दिए गए हैं। साथ ही, बिहार ऑडिटर परीक्षा अनुसूची के अनुसार 25 अप्रैल 2021 को दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित की जाएगी।

प्रीलिम्स परीक्षा में क्वालीफाई करने वालों को मुख्य परीक्षा या लिखित परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा, जिसमें 3 अनिवार्य विषय और 1000 अंकों का एक ऑप्शनल होगा। दोनों परीक्षाओं में उत्तीर्ण करने वाले कैंडीडेट्स के लिए 120 अंकों के लिए साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने पंचायती राज विभाग में लेखा परीक्षक (बिहार पंचायत लेखा सेवा) के 126 रिक्त पदों को भरने की अधिसूचना प्रकाशित की थी।

इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा के समय एक फोटो पहचान पत्र की फोटो कॉपी और ओरिजनल आई़डी साथ लेकर जाएं। परीक्षा केंद्र पर उम्मीदवारों को दस्तावेजों को चेक करने के बाद एग्जाम में भाग लेने दिया जाएगा।

इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को मास्क या फेस कवर पहनना अनिवार्य है। जिन उम्मीदवारों ने फेस मास्क कवर नहीं पहना होगा उन्हें परीक्षा स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। साथ ही उम्मीदवारों को 50 ml हैंड सैनिटाइजर लाना होगा। किसी भी उम्मीदवारों को डाक से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link