RRB NTPC 2021 Latest News Update: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जरूरी नोटिस जारी किया है। बोर्ड ने एक परीक्षा केंद्र की एनटीपीसी कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT-1) परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। आरआरबी ने नोटिफिकेशन जारी कर बताया कि, जयपुर सिटी में 22 फरवरी से 03 मार्च तक होने वाली एनटीपीसी की चौथे फेज की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। जिन उम्मीदवारों के एग्जाम 22 फरवरी से होने वाले थे उनके एनटीपीसी सीबीटी-1 के एग्जाम अब पांचवे फेज (RRB NTPC Phase 5) में आयोजित किए जाएंगे। चौथे फेज की इन परीक्षाओं को आगे टालने के पीछे बोर्ड ने टेक्निकल और प्रशासनिक कारण बताया है।

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी लेटेस्ट नोटिफिकेशन के मुताबिक, जयपुर परीक्षा केंद्र ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जिसका सेंटर कोड 2441 है, में 22 फरवरी से होने वाली परीक्षाएं कैंसिल कर दी गई है। इस एग्जाम सेंटर पर जिन उम्मीदवारों की परीक्षाएं 22 फरवरी से 03 मार्च के बीच चौथे फेज में आयोजित होनी थी, उन्हें अब थोड़ा इंतजार करना होगा।

RRB NTPC 2021 Exam Details Live Updates: Check Here

बोर्ड, उन उम्मीदवारों की भर्ती परीक्षा 5 वें फेज में आयोजित कराएगा। इस फेरबदल से प्रभावित होने वाले उम्मीदवारों को जल्द ही नए शेड्यूल की जानकारी उनके ई-मेल या रजिस्ट्रर्ड मोबाइल नंबर पर SMS के माध्यम से देगा। नए शेड्यूल में उम्मीदवारों को आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-1 की भर्ती परीक्षा के लिए नई तारीख और परीक्षा केंद्र की जानकारी दी जाएगी।

सभी उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे किसी भी स्पष्टीकरण की मांग के लिए हेल्प डेस्क सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। इस संबंध में और अपडेट के लिए आरआरबी आधिकारिक वेबसाइट देखें। बोर्ड ने अपने नोटिस में यह भी कहा कि, ‘हम उम्मीदवारों के लिए असुविधा के लिए अपनी ईमानदारी से खेद व्यक्त करते हैं।’



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link