IBPS SO Mains Result 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने अपनी वेबसाइट पर IBPS SO Mains Result 2021 जारी कर दिया है। ऐसे सभी उम्मीदवार जो IBPS CRP- SPL-X Specialist Officer Mains Exam 2021 में भाग लिया था, वे अपना रिजल्ट IBPS की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। स्पेशलिस्ट ऑफिसर के मेन्स रिजल्ट उम्मीदवारों के लिए वेबसाइट पर 4 फरवरी से 10 फरवरी 2021 तक उपलब्ध हैं।

IBPS SO Mains Result 2021: कैंडिडेट्स इन चरणों के जरिए देख सकतें है अपना रिजल्ट

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार IBPS की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
स्टेप 2: होमपेज पर दिए गए लिंक ‘CRP- SPL-X Specialist Officer Mains Result 2021’ लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: लिंक पर क्लिक करने के बाद उम्मीदवारों के सामने एक नया पेज खुलेगा।
स्टेप 4: उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर / रोल नंबर, जन्म तिथि, कैप्चा कोड दर्ज करना होगा और सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।
स्टेप 5: उम्मीदवारों का रिजल्ट अब उनके सामने होगा। उम्मीदवार इस रिजल्ट को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज सकते हैं।

यह भर्ती अभियान आईटी ऑफिसर, एग्रीकल्चर फील्ड ऑफिसर (AFO), राजभाषा अधिकारी, लॉ ऑफिसर, एचआर / मार्केटिंग ऑफिसर के 647 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए किया जा रहा है। उम्मीदवारों का चयन स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स कैडर पोस्ट में कर्मियों के चयन के लिए अगली कॉमन भर्ती प्रक्रिया (सीआरपी) के लिए (प्रारंभिक और मुख्य) के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू चयनित केंद्रों पर आयोजित किए जाएंगे। इंटरव्यू सेंटर, समय और तिथि का पता शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कॉल लेटर के जरिए दिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link