SSC CHSL Tier-2 admit card 2019: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सेंट्रल रीजन के लिए SSC कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) टियर -2 2019 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने भर्ती परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया है, वे एसएससी की क्षेत्रीय वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग 14 फरवरी 2021 को SSC CHSL टीयर -2 परीक्षा 2019 का आयोजन करेगा। एसएससी के आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, इच्छुक उम्मीदवार केवल एक बार के लिए सीएचएसएल टीयर -2 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि डुप्लिकेट एडमिट कार्ड को कई बार डाउनलोड करने पर उसे आयोग से ब्लॉक कर दिया जाएगा।

SSC CHSL टियर 2 परीक्षा में दो डिस्क्रिप्टिव पेपर होंगे – पेपर 1 निबंध लेखन होगा और पेपर 2 पत्र / एप्लीकेशन लेखन होगा। कुल 100 नंबर के पेपर होंगे और समय 1 घंटे का होगा। CHSL टियर 2 को पास करने वाले उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। SSC ने मार्च और अक्टूबर 2020 में CHSL टियर 1 परीक्षा आयोजित की थी। इसमें कुल 44856 उम्मीदवारों ने परीक्षा उत्तीर्ण की थी।

How to download SSC CHSL Tier-2 admit card 2019

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc-cr.org पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर आपको CHSL admit card डाउनलोड करने का लिंक मिल जाएगा।
अब आपको वहां मांगी गईं जरूरी डिटेल्स डालनी हैं। डिटेल्स डालने के बाद सबमिट कर देना है।
सबमिट करने के बाद SSC CHSL Tier 2 2019 का एडमिट कार्ड आपके सामने होगा। अब आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link