NTPC EET Score Card 2020: नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (EET) के स्कोर कार्ड के साथ ही कट ऑफ मार्क्स भी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार NTPC की ऑफिशियल वेबसाइट ntpccareers.net पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, ईमेल आईडी, जन्मतिथि आदि दर्ज करके डाउनलोड कर सकते हैं।

स्कोरकार्ड जीडी और इंटरव्यू में उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर जारी किया गया है। दोनों परीक्षाओं के कट ऑफ मार्क्स ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन करके NTPC EET Score Card 2020 डाउनलोड कर सकते हैं।

NTPC EET Score Card 2020: ऐसे करें डाउनलोड
स्टेप 1: उम्मीदवार सबसे पहले NTPC की ऑफिशियल वेबसाइट www.ntpccareers.net पर जाएं।
स्टेप 2: होमपेज पर दी गई NTPC EET Score Card 2020 लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: उम्मीदवार पंजीकरण संख्या, ईमेल आईडी, जन्म तिथि दर्ज करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
स्टेप 4: उम्मीदवारों के सामने उनके स्कोरकार्ड होगा।
स्टेप 5: उम्मीदवार NTPC EET Score Card 2020 को डाउनलोड कर सकते हैं और इसे भविष्य में प्रयोग के लिए सुरक्षित रख लें।

इंजीनियरिंग एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (EET) में कट ऑफ मार्क भी जारी किए गये हैं। इलेक्ट्रिकल ट्रेड के लिए अनारक्षित वर्ग के लिए कट ऑफ 69.7805 है। मैकेनिकल ट्रेड के लिए अनारक्षित वर्ग के लिए के लिए कट ऑफ 74.6745 है। वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रेड में अनारक्षित वर्ग के लिए 73.7305 हैं। कट ऑफ मार्क्स की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link