CAT 2020 Answer Key: इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) इंदौर आज CAT 2020 आंसरी की जारी कर दी है। 29 नवंबर को आयोजित कॉमन एडमिशन टेस्ट (कैट) के सभी तीन सत्रों के लिए कैट 2020 की आंसर की घोषित की गई है। पोस्ट ग्रेजुएट मैनेजमेंट कोर्सेज के इच्छुक उम्मीदवार अपनी कैट की आंसर की और रेस्पॉन्स सीट आधिकारिक वेबसाइट – iimcat.ac.in पर देख सकते हैं। CAT 2020 आंसर की जारी करने की तारीख की पुष्टि करते हुए कहा था कि, “CAT 2020 के लिए आपत्ति प्रबंधन टैब 8 दिसंबर, 2020 को सुबह 11 बजे से 11 दिसंबर, 2020 तक शाम 5:00 बजे तक सक्रिय रहेगा। उम्मीदवार इस अवधि के दौरान आंसर की के साथ-साथ प्रश्नों के लिए उनकी व्यक्तिगत प्रतिक्रियाओं को देखने में सक्षम होंगे।”

कैट 2020 की अपनी प्रतिक्रिया पत्रक तक पहुंचने के लिए, छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट – iimcat.ac.in में अपने कैट रोल नंबर और अन्य आवश्यक कैट लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करना होगा। एडमिनिस्ट्रेशन बॉडी कैंडिडेट्स को CAT 2020 आंसर की और रेस्पॉन्स सीट के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज कराने के लिए समय दे रही है। कैट 2020 की ऑब्जेक्शन विंडो आज सुबह 10 बजे खुलेगी और 11 दिसंबर को शाम 5 बजे बंद होगी।

ऐसे डाउनलोड करें आंसर की: आंसर की चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट iimcat.ac.in पर जाएं। वेबसाइट के होमपेज पर आपको CAT answer key download करने का ऑप्शन मिल जाएगा। वहां आपको अपना सेशन सलेक्ट करना होगा। सेशन सलेक्ट करने के बाद आप आंसर की डाउनलोड कर पाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link