IBPS RRB Result 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS), क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों (RRB) ने ऑफिसर स्केल 2 और 3 के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं। वे उम्मीदवार जिन्होंने IBPS Officer Scale 2 Exam 2020 और IBPS Officer Scale 3 Exam 2020 में भाग लिया था, वे अपना रिजल्ट IBPS की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं। रिजल्ट का लिंक 24 नवंबर, 2020 से 1 दिसंबर, 2020 तक एक्टिव रहेगा।

IBPS RRB Officer 2 and 3 Result 2020 ऐसे करें डाउनलोड:

स्टेप 1: उम्मीदवार सबसे पहले आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं

स्टेप 2: उम्मीदवारो को होम पेज ‘Click here to View Your Result Status of Online Examination for CRP RRB IX -II and III’ लिंक दिखेगा, उम्मीदवार दिए गये इस लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 3: अब उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें उसके बाद उम्मीदवार लॉगिन बटन पर क्लिक करें
स्टेप 4: अब कैंडिडेट्स का IBPS RRB Officer Result उनके स्क्रीन पर होगा।
स्टेप 5: उम्मीदवार IBPS RRB Result 2020 का प्रिंट आउट ले लें।

इस परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू की तारीख की जानकारी के लिए कैंडिडेट्स आईबीपीएस की ऑफिसियल वेबसाइट विजिट करते रहें। इस भर्ती प्रक्रिया का आयोजन जनरल बैंकिंग ऑफिसर (मैनेजर), ऑफिसर स्केल- II स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (मैनेजर), लॉ आफिसर आदि के 1200 से ज्यादा पद भरने के लिए की जा रही है। ऑफिसर स्केल- II और III के पद के लिए ऑनलाइन परीक्षा 18 अक्तूबर, 2020 को आयोजित की गई थी। इन पदों पर आवेदन 1 जुलाई , 2020 से शुरू हुए थे और आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जुलाई, 2020 थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link