Bank Of Baroda job 2020: बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने डिजिटल रिस्‍क स्‍पेशलिस्‍ट, लीड डिजिटल बिजनेस पार्टनरशिप, लीड डिजिटल सेल्‍स, डिजिटल एनालिटिक्स स्‍पेशलिस्‍ट, इनोवेशन एंड इमर्जिंग टेक, स्‍पेशलिस्‍ट, डिजिटल जर्नी विशेषज्ञ, डिजिटल सेल्‍स ऑफिसर, UI/UX स्‍पेशलिस्‍ट और टेस्टिंग स्‍पेशलिस्‍ट (कॉन्ट्रेक्ट आधारित) के पदों पर आवेदन मांगे हैं। इन खाली पदों की कुल संख्या 13 है। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.co.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की लॉस्ट डेट 30 नवंबर, 2020 है।

पदों का विवरण: बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक डिजिटल रिस्‍क स्‍पेशलिस्‍ट के 2 पद है, लीड डिजिटल बिजनेस पार्टनरशिप के लिए 1 पद रिक्त है, लीड डिजिटल सेल्‍स के लिए 1 पद, डिजिटल एनालिटिक्स स्‍पेशलिस्‍ट के लिए 1 पद, इनोवेशन एंड इमर्जिंग टेक के लिए 1 पद, स्‍पेशलिस्‍ट के लिए 1 पद, डिजिटल जर्नी विशेषज्ञ के लिए 1 पद, डिजिटल सेल्‍स ऑफिसर के लिए 3 पद, UI/UX स्‍पेशलिस्‍ट के लिए 1 पद और टेस्टिंग स्‍पेशलिस्‍ट के लिए 2 पद हैं।

आवेदन शुल्क: इन पदों पर आवेदन करने के अनारक्षिक वर्ग, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये देने होंगे। वहीं एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। आवेदन शुल्क से संबंधिक अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आॉफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आयु सीमा: डिजिटल रिस्‍क स्‍पेशलिस्‍ट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यनतम आयु 31 वर्ष तथा अधिकतम आयु 45 वर्ष, लीड डिजिटल बिजनेस पार्टनरशिप पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 29 वर्ष एवं अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए। लीड डिजिटल सेल्‍स पोस्ट के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 29 वर्ष तथा अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित है। डिजिटल एनालिटिक्स स्‍पेशलिस्‍ट पोस्ट के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 27 वर्ष एवं अधिकतम आयु 40 वर्ष है। इनोवेशन एंड इमर्जिंग टेक, स्‍पेशलिस्‍ट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 29 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। डिजिटल जर्नी विशेषज्ञ और डिजिटल सेल्‍स ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 26 वर्ष तथा अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित है। UI/UX स्‍पेशलिस्‍ट और टेस्टिंग स्‍पेशलिस्‍ट के पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम 25 वर्ष एवं अधिकतम 32 वर्ष निर्धारित है। इन सभी पदों पर आयु की गणना 01 नवंबर 2020 के आधार पर की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता: सभी पदों के लिए निर्धारित शैक्षिक योग्यता अलग अलग है। साथ ही पद के अनुसार एक्सपीरिएंस भी होना जरूरी है। शैक्षिक योग्यता और एक्सपीरिएंस की जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link