Cochin Shipyard Recruitment 2020: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने मैनेजर, डिप्टी मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के 28 एक्सपीरिएंस प्रोफेशनल्स के पदों पर आवेदन मांगे हैं। इन पदों आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इन पदो पर आवेदन प्रक्रिया 05 नवंबर, 2020 से शुरू हो चुकी है। इन पदों पर आवेदन करने की आखरी डेट 25 नवंबर, 2020 है।

इतने पद हैं खाली: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड के द्वारा निकाली गई ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार मैनेजर के 22 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। वहीं डिप्टी मैनेजर के 01 पद के लिए, असिस्टेंट मैनेजर के 02 पद के लिए और असिस्टेंट मैनेजर के 03 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। कुल रिक्त पदों की संख्या 28 है जिनमें से 26 पद अनरिजर्व है, 1 पद ओबीसी के लिए आरक्षित है और 1 पद एससी वर्ग के लिए आरक्षित है। पदों की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट देखें।

शैक्षिक योग्यता: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड द्वारा निकाली गई विज्ञप्ति के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित स्ट्रीम में न्यूनतम 60 प्रतिशत अंको के साथ इंजीनियरिंग की डिग्री होना आवश्यक है। साथ ही पदों के अनुसार मांगा गया अनुभव भी होना चाहिए। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की आयु सीमा पदों के अनुसार अलग अलग निर्धारित की गई है। इन पदों पर आयु की गणना 25 नवंबर, 2020 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। उम्मीदवार आयु सीमा से संबंधित जानकारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के जरिए ले सकते हैं।

आवेदन शुल्क : उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 1000 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में देना होगा। एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडीबीडी उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस नहीं देनी होगी। ऑनलाइन आवेदन 05 नवंबर से 25 नवंबर, 2020 के बीच किए जा सकते हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट cochinshipyard.com के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link