IBPS PO Prelims Admit Card 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने मंगलवार को IBPS PO एडमिट कार्ड 2020 जारी किया गया है। IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र IBPS की आधिकारिक वेबसाइट – ibps.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं। उम्मीदवारों को आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड 2020 प्राप्त करने के लिए अपने आईबीपीएस पीओ रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड के साथ लॉगिन करना होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि IBPS PO प्रारंभिक एडमिट कार्ड 11 अक्टूबर तक ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कार्यक्रम के अनुसार, IBPS PO प्रारंभिक परीक्षा 3, 10 और 11 अक्टूबर को आयोजित की जाएगी। प्रीलिम्स के रिजल्ट अक्टूबर या नवंबर 2020 में घोषित होने की उम्मीद है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि चूंकि यह एक प्रतियोगी परीक्षा है, इसलिए केवल पास होना ही पर्याप्त नहीं होगा। उम्मीदवारों को भविष्य की चयन प्रक्रिया के लिए पात्रता प्राप्त करने के लिए योग्यता के क्रम में अच्छी रैंक प्राप्त करने की आवश्यकता है। इसलिए आवेदकों को परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की सलाह दी जाती है।

IBPS PO Prelims Admit Card 2020: How to download

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहल आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं। वेबसाइट के होमपेज पर आपको IBPS PO Prelims Admit Card 2020 link का लिंक दिखाई देगा उस पर क्लिक करें। क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। अब नए पेज पर आपके अपनी जरूरी डिटेल्स डालकर लॉगिन करना है। लॉगिन करने के बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। कैंडिडेट्स को इसका प्रिंट आउट भी लेना होगा।

Sarkari Naukri Job Notification 2020 LIVE Updates: Check Here

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो








Source link