AP Grama Sachivalayam Admit Card 2020: आंध्र प्रदेश ग्राम या वार्ड सचिवलयम भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र या हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in पर जारी कर दिया गया है। भर्ती परीक्षा दो पालियों में 20 से 26 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। भर्ती परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्‍मीदवार राज्य के ग्राम स्वयंसेवकों के विभाग और ग्राम सचिव की नौकरी के लिए पात्र होंगे। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 16,208 रिक्त पद भरे जाने हैं। 10 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने नौकरी की परीक्षा के लिए आवेदन किया था। चूंकि परीक्षा एक महामारी के दौरान आयोजित की जा रही है, इसलिए उम्मीदवारों को मास्क पहनने सहित फिजि़कल डिस्‍टेंसिंग के मानदंडों का पालन करना होगा और अन्य सावधानियां अनिवार्य होंगी।

AP Grama Sachivalayam Admit Card 2020: डाउनलोड करने के स्‍टेप्स
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2: एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3: अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉग-इन करें।
स्टेप 4: एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर दिखाई देगा, डाउनलोड करें।
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड का एक प्रिंट आउट भी जरूर निकाल लें।

एपी सचिवालयम द्वारा भर्ती का यह दूसरा दौर है। 1.6 लाख रिक्तियों के लिए विज्ञापन दिया गया था जिसके लिए 21 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। 2019 में पहली भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी जबकि यह परीक्षा का दूसरा दौर है। उम्‍मीदवार ध्‍यान रखें कि बगैर वैध एडमिट कार्ड के किसी भी उम्‍मीदवार को एग्‍जाम हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो




सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link