WR Recruitment 2020, Sarkari Naukri Job 2020: वेस्‍टर्न रेलवे ने पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है तथा इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्‍मीदवारों से इस भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। रेलवे में भर्ती की राह देख रहे उम्‍मीदवारों के लिए यह नौकरी का एक अच्छा मौका है। COVID -19 महामारी के मद्देनजर, डिवीजनल रेलवे अस्पताल प्रतापनगर वडोदरा पश्चिम रेलवे COVID आइसोलेशन वार्डों में काम करने के लिए तीन महीने के लिए कांट्रैक्‍ट आधार पर पैरामेडिकल कैटेगरी के पद भरने के लिए टेलीफोनिक/ व्हाट्सएप इंटरव्‍यू आयोजित करेगा।

WR Recruitment 2020: जारी पदों का विवरण
स्‍टाफ नर्स 09 पद
लैब सुपरिटेंडेंट 02 पद
रेडियोग्राफर 02 पद
कुल 13 पद

आधिकारिक नोटिफिकेशन तथा एप्लिकेशन फॉर्म डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

स्‍टाफ नर्स के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास नर्सिंग डिप्लोमा तथा अन्‍य निर्धारित योग्‍यताएं होनी चाहिए। आयुसीमा 20 से 40 वर्ष निर्धारित है। लैब सुपरिंटेंडेट पदों के लिए बायो केमेस्‍ट्री/ माइक्रो बायोलॉजी/ लाइफ साइंस में बीएससी डिग्री होनी चाहिए जबकि आयुसीमा 18 से 33 वर्ष निर्धारित है। रेडियोग्राफर के पदों के लिए 12वीं पास उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिसके लिए आयुसीमा 19 से 33 वर्ष निर्धारित है। इच्‍छुक उम्‍मीदवार निर्धारित योग्‍यताओं की पूरी जानकारी देखने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को नोटिफिकेशन के साथ दिए गए फॉर्म को भरकर apomechbrc@gmail.com पर ईमेल के माध्‍यम से भेजना होगा। फॉर्म के साथ अपने सेल्‍फ अटेस्‍टेड डॉक्‍यूमेंट्स की कॉपी भी मेल पर भेजनी होगी। आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 05 मई 2020 निर्धारित है। 65 वर्ष की आयु तक के पूर्व रेलवे/ सरकारी कर्मचारी भी आवेदन कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link