BCCL Medical Professional Recruitment 2020: भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) ने कांट्रैक्‍ट के आधार पर रिटायर्ड और फ्रेशर्स मेडिकल प्रोफेशनल्‍स से रिक्‍त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। फ्रेश ग्रेजुएट्स को जनरल मेडिकल कंसल्‍टेंट्स के पोस्‍ट पर नौकरी पर रखा जाएगा, जबकि रिटायर्ड उम्‍मीदवारों को BCCL में मेडिकल स्‍पेशलिस्‍ट कंसल्‍टेंट्स के तौर पर काम पर रखा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bcclweb.in पर 06 मई या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को एक वर्ष की अवधि के लिए कांट्रैक्‍ट के आधार पर काम पर रखा जाएगा, जिसे प्रदर्शन के आधार पर एक और वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है।

BCCL Recruitment 2020: जारी पदों का विवरण
मेडिकल स्‍पेशलिस्‍ट – 40
जनरल मेडिकल कंसल्‍टेंट – 19

जनरल कंसल्‍टेंट के पदों पर भर्ती के लिए ग्रेजुएट तथा पोस्‍ट ग्रेजुएट उम्‍मीदवार दोनो ही आवेदन कर सकते हैं। दोनो ही पदों पर भर्तियां कैटेगरी वाइस बंटी हुई हैं जिसका अर्थ है कि उम्‍मीदवार की कैटेगरी के अनुसार सीटें आरक्षित हैं। पूरी डीटेल्‍स देखने के लिए उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक करें।

इच्छुक उम्मीदवारों को अपने एप्लिकेशन फॉर्म महाप्रबंधक, BCCL, कोयला भवन के कार्यालय को ईमेल पर सभी दस्तावेजों के साथ gmee.bccl@coalindia.in पर या डाक के माध्यम से भेजना होगा। BCCL ने 10 सेवानिवृत्त डॉक्टरों के लिए दो महीने की अवधि के लिए अस्थायी अनुबंध के आधार पर भर्ती के लिए भी आवेदन आमंत्रित किया है, जो अगले एक महीने के लिए बढ़ाया जा सकता है। यह भर्तियां कोरोना वायरस से निपटने के लिए की जा रही हैं। नोटिफिकेशन अभी देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।


सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link