राष्ट्रीय पवन ऊर्जा संस्थान (NIWE) अतिरिक्त निदेशक (वित्त और प्रशासन) के पद को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। यह सरकार की नौकरी प्रतिनियुक्ति के आधार पर है। पदों को रोजगार समाचार (22-28 फरवरी 2020) में विज्ञापित किया गया है। अधिक जानकारी के लिए htp // niwe.res.in पर जाएं। NIWE विंड एनर्जी के क्षेत्र में नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय की एक टेक्निकल शाखा है। NIWE देश में पवन ऊर्जा क्षेत्र के विकास में विशेष रूप से पवन संसाधन मूल्यांकन, पवन टरबाइन जनरेटर के टेस्टिंग सर्टिफिकेशन, रिसर्च एंड डिवेलपमेंट और इन्फोर्मेशन एंड ट्रेनिंग सर्विसेज में एक सक्रिय भूमिका निभाता है।

इन पदों पर नौकरी पाने वालों को 7th Central Pay Commission (CPC) मतलब सातवें वेतन आयोग के मुताबिक सैलरी मिलेगी। इस पद लेवल 12 के मुताबिक 78800 से 209200 रुपए का पे स्केल होगा। इस पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख रोजगार समाचार (22-28 फरवरी) में प्रकाशन से 21 दिन है।

इस पद के लिए विज्ञापित पद की संख्या एक है। उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से मास्टर डिग्री होनी चाहिए। डिग्री मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में होनी चाहिए या कंपनी सेक्रेटरी या कॉस्ट अकाउंटेंट या चार्टर्ड अकाउंटेंट हो सकता है।
इस पद के लिए कैंडिडेट 7वें सीपीसी के पे लेवल 12 में हो या इसी के समान छठी सीपीसी के पे बैंड में हो। इसके बिलकुल निचले ग्रेड में 5 साल का अनुभव (7 वीं सीपीसी का लेवल 11 / पे बैंड 3 15600 – 39100 रुपए, छठे सीपीसी के जीपी 6600 के साथ) या समकक्ष। प्रशासनिक, वित्तीय, कार्मिक खरीद और परियोजना वित्तपोषण मामलों से संबंधित पर्याप्त अनुभव होना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App


सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link